साली ने रची जीजा का घर लूटने की साजिश, पुलिस को पत्नी पर भी शक, जानें माजरा

[ad_1]

(मिथिलेश गुप्ता), इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से चौंकाने वाली खबर है. यहां एक साली ने अपने ही जीजा के घर को लूटने की साजिश रची. वह इस बात से नाराज थी कि उसका जीजा बहन को खर्च के पैसे नहीं देता था. उसने बाकायदा षडयंत्र रचने के बाद अपने ही पति को लूट करने के लिए कहा. पुलिस ने इस मामले में साली, साढू सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को शक है कि पीड़ित की पत्नी भी इस वारदात में शामिल है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है. दिनदहाड़े हुई इस लूट की कोशश की वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी. लूट की कोशिश का यह मामला द्वारकापुरी थाना इलाके का है. इस घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है.

गौरतलब है कि सनसनी फैला देने वाली यह घटना 23 अगस्त को सुदामा नगर में हुई थी. यहां कैलाश अहिरवार परिवार के साथ रहते हैं. घर में लूट के प्रयास के बाद उनके अंकुश ने द्वारकापुरी थाना पुलिस को इसकी शिकायत की थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू की. सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस ने गोलू, शाहबाज, अजय चौहान और आमीन को हिरासत में ले लिया. आरोपियों ने बताया कि कैलाश की गाड़ी उनके ऑटो से टकरा गई थी.

पुलिस की पूछताछ में सामने आई ये कहानी
इसके बाद कैलाश और उनके साथियों ने अजय को पीट दिया था. इस बात का बदला लेने के लिए वे कैलाश के घर घुसे थे. पुलिस ने जब कैलाश से इस बात की पूछताछ की तो उन्होंने किसी टक्कर या मारपीट की बात से साफ इनकार कर दिया. इसके बाद पुलिस ने फिर चारों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की. इस पूछताछ में आरोपी टूट गए और लूट की कोशिश करने का पूरा राज उगल दिया. आरोपियों ने बताया कि लूट की कोशिश की साजिश उनके दोस्त बबलू और उसकी पत्नी ताराबाई ने रची. उन्होंने बताया था कि कैलाश अहिरवार के घर 50 लाख कैश रखा है. उसे लूटना है. इसलिए हम योजना के मुताबिक वह पैसा लूटने आए थे. उनके बयानों के आधार पर पुलिस ने तारा और बबलू को भी गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी महिला ने खोला ये राज
तारा ने पुलिस को बताया कि जीजा कैलाश उसकी बहन कविता को शादी के बाद से प्रताड़ित कर रहा है. वह उसे खर्च के पैसे नहीं देता. चूंकि, कविता मुझसे हर बात शेयर करती है, इसलिए मैं उसका दुख सुन नहीं पाती थी. हमने डेढ़ महीने पहले से योजना बना ली थी. कविता ने ही फोन पर बताया था कि घर में 50 लाख रुपये पड़े हैं. इसके बाद हमने उन रुपयों को लूटने की योजना बनाई.

Tags: Crime News, Indore news, Mp news

[ad_2]

Source link

Leave a Comment