गोपालगंज पुलिस ने ‘साइकिल वाले’ अपराधी को दबोचा, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

[ad_1]

गोविंद कुमार/गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज पुलिस ने साइकिल से घूमकर आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. दबोचे गये जमालुद्दीन मियां के पास से एक देसी कट्टा, तीन कारतूस और एक साइकिल बरामद किया गया है. जमालुद्दीन मियां कुचायकोट थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव का निवासी है. पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ करने के बाद उसके गिरोह से जुड़े लोगों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि जमालुद्दीन मियां नाम का एक अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा है. सूचना मिलने के बाद विशंभरपुर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र साह के नेतृत्व में पुलिस ने हितपट्टी गांव के पास रास्ते पर जांच शुरू की. पुलिस को देख कर साइकिल सवार जमालुदिन मियां चकमा देकर भागने लगा. तब पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. तलाशी में गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज की गई है प्राथमिकी

सदर एसडीपीओ ने बताया कि उससे पूछताछ की गयी है और विशंभरपुर थाने में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गयी. उन्होंने बताया कि कट्टा और गोली कहां से लायी गयी थी, इसके बारे में भी पूछताछ की गयी है. अन्य की तलाश में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इस कार्रवाई में विशंभरपुर थाना अध्यक्ष के अलावा अपर थाना अध्यक्ष विनीत विनायक, सुरेश कुमार, सिपाही नितेश कुमार, नंद कुमार पाल और हरेंद्र यादव शामिल थे.

Tags: Bihar crime news, Bihar News in hindi, Gopalganj news, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Comment