घर से बुलाकर दोस्तों ने रची थी हत्या की साजिश,मरा समझकर सड़क पर फेंका

[ad_1]

गोविंद कुमार/गोपालगंज. गोपालगंज में दोस्ती के रिश्ते को कलंकित करने वाला वारदात सामने आया है. दोस्तों ने युवक को फोन कर घर से बुलाया और चाकू से गला रेता. इससे भी मन नहीं भरा तो पेट में चाकू घोंप दिया और बाद में मरा समझकर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए. दिल दहला देने वाला यह वारदात जादोपुर थाना क्षेत्र के हीरापाकड़ गांव की है. जख्मी युवक को गंभीर हालत में परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया, जहां उसे डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. वहीं, जख्मी युवक की पहचान गांधी सहनी के पुत्र सुमित सहनी के रूप में की गयी है.

परिजनों ने बताया कि सुमित सहनी अपने घर पर था. इसी बीच उसके दोस्तों का कॉल आया, जिसके बाद वह घर से बाहर निकल गया. जहां पहले से घात लगाये चार से पांच की संख्या में मौजूद दोस्तों ने पकड़ लिया और चाकू से गला रेत दिया. युवक को शोर मचाने तक के लिए मौका नहीं मिला. परिजनों के मुताबिक पेट में कई जगह चाकू से वार किया गया है. जब इसकी सूचना मिली तो घटनास्थल पर पहुंचे और उसे गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. वहीं परिजनों ने आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है.

आपके शहर से (गोपालगंज)

प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अभियुक्तों की कर रही है तालाश
घटना की सूचना मिलने पर जादोपुर थाने की पुलिस गांव में पहुंच गयी. परिजनों ने घटना में शामिल कुछ बदमाशों का नाम बताया है. जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं वारदात के बाद से आरोपी घर छोड़कर फरार बताये जा रहे हैं. सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी कर रही है. जल्द ही घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने बताया कि सभी आरोपी घायल युवक के पड़ोसी और करीबी हैं.

Tags: Bihar News, Crime News, Gopalganj news, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Comment