63 साल की एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से किया हैरान, देखकर पहचान ही नहीं पाए लोग


63 साल की एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से किया हैरान, देखकर पहचान ही नहीं पाए लोग

आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेस से मिलवाने वाले हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में केवल 10 साल काम किया लेकिन उनका नाम आज तक कोई नहीं भूल पाया है. एक वजह है उनकी फिल्म ‘त्रिदेव’ और दूसरी वजह है उनका एक रिलेशनशिप. दरअसल ये एक्ट्रेस सलमान खान की करीबीं रहीं…उस वक्त दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कुछ समय बाद ये रिश्ता टूट गया लेकिन दोस्ती जस की तस रही. इनका नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से भी जुड़ा. क्या आपने अब पहचान लिया उन्हें ?

अगर आप अब भी नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए हम आपको इनका नाम बता ही देते हैं. ये हैं संगीता बिजलानी जो अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं. हाल में यह एक इवेंट में पहुंचीं और इनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया. इनका अंदाज देखकर कोई मान ही नहीं सकता कि इनकी उम्र 63 साल होगी. जी हां जिस उम्र के लोगों को सीनियर सिटिजन कंसीडर किया जाता है उस उम्र में संगीता अपनी खूबसूरती की बिजलियां गिरा रही हैं.

किस इवेंट में दिखा ग्लैमरस अंदाज ?

संगीता किसी फैशन इवेंट में पहुंची थीं. यहां उनसे फैशन और स्टाइल को लेकर बातचीत की गई लेकिन सबकी नजर संगीता के लुक पर ही थी. उन्होंने एक एलिगेंट गाउन पहना था और इसके साथ बहुत ही मिनिमत जूलरी…कुल मिलाकर संगीता का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था. उन्हें देखकर पैपराजी तो हैरान थे ही सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी खूबसूरती की तारीफों के पुल बांध रहे थे.

ज्यादातर लोगों ने इस उम्र में उनकी फिटनेस की तारीफ की और उन्हें एक इंस्पिरेशन बताया. वैसे बता दें कि फिल्म फ्रंट पर संगीता इतनी एक्टिव नहीं हैं. उन्हें आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर साल 1997 में जगन्नाथ फिल्म में देखा गया था. उनकी फिल्मोग्राफी में ABCD नाम की एक फिल्म का भी जिक्र है लेकिन इसके बारे में कोई डिटेल नहीं. 
 




Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment