हैदराबाद- मजाक में कहा ये बेटा तुम्‍हारा नहीं, पति ने पत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से काट दिया, 43 दिन के बच्‍चे को भी मार डाला

[ad_1]

हैदराबाद. एक पति ने अपनी पत्‍नी की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी और 43 दिन के नवजात बेटे क्रियांश को भी पानी में डुबोकर मार डाला. यह दिल दहला देने वाली घटना अब्‍दुल्‍लापुरमेट में हुई. पुलिस ने बताया कि पति- पत्‍नी के बीच पहले बहस हुई थी और फिर मारपीट शुरू हो गई थी. पति धनराज ने पत्‍नी लावण्‍या पर पहले बीयर की बोतल और फिर कुल्‍हाड़ी से वार किया था. यह डबल मर्डर दोपहर करीब 1.30 बजे हुआ. हत्‍या का आरोपी धनराज पहले फरार हो गया था, लेकिन पुलिस टीमों ने छापेमारी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से खून से सने हुए कपड़े भी बरामद कर लिए है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गांव अनाजपुर में यह घटना हुई जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. दंपती मजदूरी करते थे और कुछ दिन से उनमें अनबन चल रही थी. घटना वाले दिन दंपती की बड़ी बेटी ने पिता को मां की पिटाई करते देखा तो वह मदद के लिए गांव में चली गई और उसने पड़ोसियों को पुकारा. इसी बीच उसने एक और नाबालिग को घटना की जानकारी दी. जब तक बुजुर्ग और पड़ोसी धनराज के घर पहुंचते, वह घटना को अंजाम दे चुका था. इसके बाद धनराज मौके से फरार हो गया. उसकी पत्‍नी लावण्‍या के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पति धनराज पहले भी हमला कर चुका था. वह अपनी पत्‍नी को दहेज के लिए परेशान करता था.

घटना वाले दिन ही नवजात बेटे से साथ पिता के घर से लौटी थी
रचाकोंडा पुलिस थाने के एक अफसर ने कहा कि हमने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है. उस पर दहेज हत्‍या का मामला दर्ज किया गया है. धनराज की पत्‍नी कुछ दिनों से अपने मायके में थी और वह धनराज के पास वापस लौटना नहीं चाहती थी. उसे हाल ही में डिलेवरी हुई थी. घटना वाले दिन ही वह नवजात क्रियांश के साथ धनराज के घर लौटी थी. धनराज ने पुलिस को बताया है कि वह अपनी पत्‍नी से नाराज था. पत्‍नी ने उससे कहा था कि यह नवजात उसका पुत्र नहीं है. वह बार-बार ताने दे रही थी और उकसा रही थी.

Tags: Crime News, Hyderabad, Wife murder

[ad_2]

Source link

Leave a Comment