समस्तीपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत:बारात जा रहा था युवक, अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर

[ad_1]

समस्तीपुर41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक युवक की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

मृतक युवक की फाइल फोटो

समस्तीपुर के उजियारपुर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर दलसिंहसराय पथ पर योगी चौक के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शिवनंदन पुर गांव के विनोद झा का पुत्र पंकज झा 26 वर्ष बताया गया। घटना की सूचना पर नगर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। घटना के संबंध में बताया गया है कि पंकज झा रात अपने एक मित्र की बारात में शामिल होने के लिए कल्याणपुर के शिवनंदन पुर से अपने एक अन्य मित्र मुकेश झा के साथ उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली गांव जा रहा था।

इसी दौरान जोगी चौक से कुछ दूर पहले वह अपनी बाइक रोककर पेशाब करने के लिए के लिए रुका। सड़क किनारे रुक कर पेशाब कर रहा था इसी दौरान दलसिंहसराय की ओर से आ रही एक पिकअप में उसे ठोकर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बाद में उसके साथ चल रहे मुकेश ने घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। परिवार के लोगों ने उसे शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हादसे के बाद जुटे लोग

हादसे के बाद जुटे लोग

मुजफ्फरपुर से आई बारात में शामिल होने के लिए जा रहा था

परिवार के लोगों ने बताया कि पंकज झा मुजफ्फरपुर के रहने वाले मित्र की शादी में भाग लेने के लिए उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैली गांव जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ। उजियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में यूडी केस दर्ज की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment