शादी के 29 दिन बाद पत्नी की हत्या…शव जलाया:पिता बोले- बेटी ने पति को भाभी संग संबंध बनाते देख लिया था, मारपीट कर सब ने मार डाला

[ad_1]

बेतिया22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
शादीशुदा लड़की की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

शादीशुदा लड़की की फाइल फोटो।

बेतिया में भाभी के प्यार में पागल देवर ने शादी के 29 दिन बाद अपनी पत्नी की हत्या कर शव गायब कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गांव के सरेह में घूम घूम कर महिला का शव ढूंढने लग गई। वारदात मझौलिया थाना क्षेत्र के चैलाभार चईता गांव की है।

नवविवाहिता के पिता नन्हेलाल श्रीवास्तव ने मझौलिया थाने में आवेदन देकर अपनी बेटी के पति समेत उसके ससुराल वालों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। नन्हेलाल श्रीवास्तव ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि 19 साल की बेटी निर्मला कुमारी की शादी 15 मई 2023 को मझौलिया थाना क्षेत्र के चैलाभार चईता गांव निवासी कृष्णा प्रसाद श्रीवास्तव के 30 वर्षीय पुत्र ब्बलू श्रीवास्तव से की थी। शादी में अपनी औकात के अनुसार दहेज के रूप में पांच लाख नगद रुपए, अपाचे मोटरसाइकिल, गहना, बर्तन, फर्नीचर आदि सामान दिया था।

राख से अवशेष निकालते परिजन।

राख से अवशेष निकालते परिजन।

उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि दामाद बबलू श्रीवास्तव का गलत संबंध भाभी सुधा देवी के साथ है। मेरी बेटी ने शादी के बाद अपने पति को भाभी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया था। उसने विरोध किया तो दोनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की।

उन्होंने बताया है कि उनकी बेटी ने बताया था कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है। जान से मारने की धमकी भी देता है। पलंग पर अपने पास सोने नहीं देते हैं। जब भी वह सोने जाती है तो मारपीट कर भगा देते हैं।

पिता ने पुलिस को बताया कि 13 जून की रात उनके दामाद बबलू ने उन्हें मोबाइल पर फोन कर बताया कि उनकी बेटी मर चुकी है। उन्होंने जब बेटी के मरने का कारण पूछा तो बबलू ने फोन बंद कर लिया। वह देर रात अपने दामाद के घर पहुंचे और बेटी की हत्या का कारण जानने की कोशिश की। पता चला कि दामाद बबलू श्रीवास्तव, भैसुर चितरंजन श्रीवास्तव, राजकुमार श्रीवास्तव, जेठानी सुधा देवी, रूबी देवी, कृष्णा प्रसाद श्रीवास्तव सभी ने मिलकर बेटी निर्मला कुमारी की मारपीट कर हत्या की। शव जला दिया है।

इधर इंस्पेक्टर सह थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मृत नवविवाहित के पिता के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपियों द्वारा शव जला दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment