विभूतिपुर के सिंघिया बालू घाट के पास मिला शव:मृतक की नहीं हो सकी है पहचान, सड़क हादसे में मौत की आशंका

[ad_1]

समस्तीपुर15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
घटना स्थल पर जुटी लोगों की भीडृ़ - Dainik Bhaskar

घटना स्थल पर जुटी लोगों की भीडृ़

समस्तीपुर के विभूतिपुर थाने के सिंघिया बालू घाट के पास मंगलवार को सड़क किनारे एक अज्ञात शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर पर कई जख्म के निशान मिले है। सूचना पर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

माना जा रहा कि अधेड़ की मौत सड़क हादसे में हुई है। वैसे चर्चा यह भी है कि अधेड़ की हत्या के बाद शव को यहां पर लाकर फेंका गया है। उधर, शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। लेकिन किसी ने भी शव की पहचान नहीं की। मृतक के पास भी पहचान से संबंधित कोई सामान अथवा कागजार नहीं मिला।

शव का पोस्टमार्टम के लिए लाया गया समस्तीपुर सदर अस्पताल

शव का पोस्टमार्टम के लिए लाया गया समस्तीपुर सदर अस्पताल

घटना के संबंध में बताया गया है कि मंगलवार को बालू घाट की ओर घास काटने गई महिलाओं ने सड़क किनारे झाड़ी में शव देखा। जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस दौरान लोगों की भी भीड़ जुट गई। लेकिन किसी ने भी शव को नहीं पहचाना। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा

विभूतिपुर थानाध्यक्ष संदीप पाल ने कहा कि घटना की सूचना पर पुलिस पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया था। पहली नजर में शव देखने से लग रहा है कि अधेड़ की मौत सड़क हादसे में हुई है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। पुलिस सभी विन्दुओं पर जांच कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment