विदेश में लवर से प्रेग्नेंट होकर लौटी लड़की, अहमदाबाद में बच्चा हुआ तो 10वीं मंजिल से फेंककर मार डाला

[ad_1]

अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद में एक लड़की ने अपने नवजात बच्चे को 10वीं मंजिल से फेंककर मारडाला. इस घटना के सामने आने पर पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसने इसके पीछे की जो कहानी बताई है उसने सभी को चौंका दिया. लड़की ने खुद को कुंवारा बताते हुए विदेश के एक लड़के से उसके प्रेम प्रसंग की बात कही है. उसी से वह प्रेग्नेंट हो गई. अहमदाबाद वापस आने पर उसे जब गर्भ से होने का पता चला तो वह परेशान हो गई. बच्ची के जन्म के बाद उसने उसे दर्दनाक मौत दे दी.

जानकारी के अनुसार घटना अहमदाबाद के चंद्रखेड़ा की है, जहां की एक लड़की विदेश गई थी. वह कुछ समय पहले ही विदेश से वापस लौटी है. वह यहां चंद्रखेड़ा के एक अपार्टमेंट में रह रही थी. यहां पिछले दिनों उसने एक बेटी को जन्म दिया, लेकिन उसे बच्ची होने के बाद बदनामी का डर सता रहा था, क्योंकि वह कुंवारी थी और उसे लवर के संपर्क में आने से ये अनचाहा बच्चा मिल गया था. इसी डर से लड़की ने अपनी ही बच्ची को 10वें फ्लोर से नीचे फेंक दिया. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

जांच के दौरान लड़की तक पहुंच गई पुलिस
बताया गया है कि बच्ची का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इस मामले की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी. काफी पड़ताल के बाद पुलिस को कुछ सुराग मिले और वह आरोपी लड़की तक पहुंच गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार लड़के ने अपराध स्वीकार कर लिया है. उसने बताया कि वह विदेश में थी और वहीं एक अफेयर के दौरान प्रेग्नेंट हो गई. बदनामी से बचने के लिए उसने ये कदम उठाया है.

Tags: Ahmedabad News, Crime News, Gujarat news, Pregnant woman

[ad_2]

Source link

Leave a Comment