रक्षा बंधन पर शुभमन गिल की बहन शहनील का छलका दर्द, बताया अब क्या है मुश्किल…

[ad_1]

Shubman Gill’s Sister Shahneel On Raksha Bandhan: रक्षा बंधन का तयौहार भाई-बहन के बंधन को और भी मज़बूत करता है. रक्षाबंधन को पूरे भारत में मनाया जाता है. वहीं रक्षाबंधन के मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल की बहन शहनील ने भाई को लेकर अपना दर्द बयां किया. गिल इन दिनों टीम इंडिया के साथ एशिया कप के लिए श्रीलंका में मौजूद हैं. 

आईपीएल फेंचाइज़ी गुजरात टाइटंस ने एक बड़ा ही खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें शुभमन गिल की बहन शहनील भाई के बाहर होने को लेकर बात करते हुए दिखीं. वीडियो में उन्होंने कहा, “मैं कहूंगी कि जब हम छोटे तो वो मेरा बेस्ट फ्रेंड था. हम हर समय हैंगआउट करते थे. और फिर उसने मैच के लिए बाहर जाना शुरू कर दिया और घर से दूर रहने लगा, यह थोड़ा मुश्किल था क्योंकि मेरे और कोई दोस्त नहीं हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “हमारा हमेशा से बहुत करीबी रिश्ता रहा है, क्योंकि हमारी उम्र का फर्क न के बराबर 2.5 साल का है. जब हम बच्चे थे, मैं उतना फ्रेंडली नहीं थी जितना अब हूं. मैं शर्मीली बच्ची थी और वो शरारती था.”


पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ खेल सकते हैं गिल 

बता दें कि टीम इंडिया एशिया कप में अपना पहला पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेलेगी. इस मैच की प्लेइंग इलेवन में शुभमन गिल को बतौर ओपनर मौका मिल सकता है क्योंकि टूर्नामेंट वनडे फॉर्मेट में खेला जा रहा है और गिल शुरुआत से ही वनडे में काफी अच्छे दिखे हैं. ऐसे में उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले महामुकाबले में मौका मिल सकता है. 

गौर करने वाली बात ये भी है कि बीते कुछ वक़्त से गिल भारत के तीनों फॉर्मेट में ओपनिंग कर रहे हैं. उन्होंने 2023 में ही अपना टी20 इंटरनेशनल डेब्यू किया था. वे अब तक भारत के लिए 18 टेस्ट, 27 वनडे और 11 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs PAK Weather: भारत और पाकिस्तान के मैच में विलेन बन सकती है बारिश, फैंस के लिए ये अपडेट जानना जरूरी



[ad_2]

Source link

Leave a Comment