भारत-पाक मैच को लेकर पटना में हवन:लोगों ने कहा- काफी दिनों से इस मैच का इंतजार, जीत के बाद मनाएंगे दीवाली

[ad_1]

पटना22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे एशिया कप 2023 का आज मुकाबला है। पूरे देश की निगाहें भारत की जीत और पाकिस्तान की हार पर टिकी होगी। भारत और पाकिस्तान का मैच हमेशा से ही रोमांचक होता रहा है। भारत की जीत की कामना करते हुए पटना में शनिवार को हवन पूजा करवाई गई। यह पूजा मछुआ टोली स्थित हनुमान मंदिर में कराई गई। लोगों ने कहा कि भारत की जीत पर दिवाली मनाएंगे।

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर पटना में हुआ हवन

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर पटना में हुआ हवन

काफी दिनों से इस मैच का था इंतजार

यह पूजा आयोजित करवाने वाले अनिल सहनी ने कहा कि आज भारत की जीत के लिए हमलोग ये हवन कर रहे हैं। हमें बहुत दिन से इस मैच का इंतजार था। हमें भारत पर भरोसा है की वह पाकिस्तान को हराने का काम करेगा। आज की जीत के बाद भारत आगे फाइनल में भी जरूर जाएगा। हमें अपने भारतीय क्रिकेटर्स पर पूरा यकीन है कि भारत आज के मैच में पाकिस्तान को धूल चटा देगा।

जीत पर मनाएंगे दिवाली

इस मैच को लेकर राजधानी पटना के लोग काफी रोमांचित हैं। कई और युवा क्रिकेट प्रेमी इस हवन में मौजूद रहे। सभी युवाओं ने भारत की जीत का दावा किया है। सभी कोई आशा है कि आज रोहित शर्मा और विराट कोहली शतक जरूर मारेंगे और सूर्य कुमार यादव गर्दा उड़ा देंगे। युवाओं ने यह भी कहा कि आज भारत की जीत के बाद वह दिवाली मनाएंगे और घर में दिए भी जलाएंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment