भागलपुर में बिजली विभाग के कर्मियों को पीटा:चोरी के खिलाफ छापेमारी करने गई थी टीम, पुलिस के सामने की पिटाई

[ad_1]

भागलपुर28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
भागलपुर में बिजली विभाग के कर्मियों को पीटा - Dainik Bhaskar

भागलपुर में बिजली विभाग के कर्मियों को पीटा

भागलपुर में बिजली चोरी के खिलाफ छापेमारी करने गई टीम पर पुलिस प्रशासन के सामने कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। मामला नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर स्थित हकीम साह मोहम्मद लेन का है। जहां बिजली चोरी के मामले में छापेमारी करने गई टीम पर जानलेवा हमला किया गया। जिसमें बिजली विभाग के जेई और एक लाइन मेन आंशिक रूप से चोटिल हो गए। वहीं, कनीय अभियंता सहित अन्य बिजली विभाग के कर्मी के साथ धक्का मुक्की भी की गई।

कनीय विद्युत अभियंता विधुत आपूर्ति प्रशाखा चंपानगर के मो मोज़म्मिल आजम ने बताया कि उनके नेतृत्व में आठ सदस्यीय दल मंगलवार से ही नाथनगर इलाके में बिजली के कनेक्शन की जांच कर रहे हैं। वहीं चेकिंग के दौरान पास के ही हकीम साह मोहम्मद लेन के निवासी मो सईद के घर पर बिजली के पोल से टोका लगाकर बिजली चोरी की जा रही थी। जिसको लेकर उनके द्वारा कार्रवाई की गई।

पिटाई के दौरान कर्मियों की शर्ट तक फाड़ दी।

पिटाई के दौरान कर्मियों की शर्ट तक फाड़ दी।

सईद के घर से बिजली कनेक्शन काट दिया गया। विधुत चोरी को लेकर राजस्व क्षति को लेकर उस पर 30 हजार 41 रुपये बतौर जुर्माना जमा करने के लिए कहा। ऐसे में जब कनेक्शन काट कर बिजली विभाग की टीम वापस लौट रही थी। तभी सईद के 20 से 30 की संख्या मे सहयोगियों जब्त तार को छीन लिया कनीय अभियंता एवं उसके विभागीय सहकर्मी के साथ साथ नाथनगर थाना पुलिस बल के साथ भी धक्का मुक्की गाली गलौज,अभद्र व्यवहार एवं बिजली विभाग के सारणी पुरुष बबलू यादव के साथ मारपीट किया गया।

इसके बाद और पुलिस बल को बुलाकर किसी तरह जान बचाकर भागना पड़ा। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर नाथनगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष महताब खान मौके पर दलबल के साथ पहुंचकर सभी बिजली कर्मी को सुरक्षित थाना पर लाया। बिजली विभाग के जेई मो मोज़म्मिल के लिखित शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरु कर दी है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment