बेतिया में तीन वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत:पैर फिसलने से हुआ हादस, ढूंढने निकले तो पानी में उपलाता मिला शव

[ad_1]

बेतियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
रोते बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar

रोते बिलखते परिजन।

मैनाटाड़ थाना क्षेत्र के बेलवा टोला गांव में शौच करने गई एक तीन वर्षीय बच्ची की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। वहीं मृत बच्ची की पहचान पारस पासवान की तीन वर्षीय पुत्री कृति कुमारी के रूप मे कि गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मैनाटांड थाना पुलिस मृत बच्ची के शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।

वहीं स्थानीय लोगों बताया कि शनिवार सुबह बारिश हो रही थी। बारिश के बन्द होन के बाद बच्चे खेलने के लिए बाहर निकल गए। घर के समीप एक गढ्ढा था, जिसमे पानी लगा हुआ था। जिसके पास बच्ची शौच करने अपने मां से कहकर चली गई। शौच करने के बाद पानी छुने गढ्ढे मे गई जहां पानी छुने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह उसी गढ्ढे में डूब गई और उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद परिजन ने बच्ची को खोजना शुरू किया, तो बच्ची नहीं मिली। काफी खोजबीन करने के बाद गढ्ढे मे बच्ची का शव उफनता दिखाई दिया। जिसे देख परिजनों मे चित्कार मच गई।

क्या कहते हैं अधिकारी

थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment