बांस लेकर जा रही महिला बाइक से टकराई:जमुई में लोक शिकायत निवारण कार्यालय का कर्मी हुआ घायल, PMCH रेफर

[ad_1]

जमुई44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
एंबुलेंस में घायल को ले जाते स्टाफ। - Dainik Bhaskar

एंबुलेंस में घायल को ले जाते स्टाफ।

समाहरणालय स्थित लोक शिकायत निवारण कार्यालय में कार्यरत व्यक्ति शनिवार की देर शाम ऑफिस से घर जाने के दौरान एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।

घायल की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र के बंधौरा गांव निवासी केदार रावत का 25 वर्षीय पुत्र हरि शंकर रावत के रूप में हुई है। घायल युवक समाहरणालय स्थित लोक शिकायत निवारण कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। प्रतिदिन की तरह शनिवार की देर शाम अपनी बाइक से कार्यालय का काम निपटाकर जब वह अपने घर गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के बंधौरा गांव जा रहा था। तभी बानाडीह गांव के पास अचानक सड़क किनारे से एक महिला बांस लेकर जमुई- गिद्धौर मुख्यमंत्री के बंधौरा गांव के पास आ गई। बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

घायल को अस्पताल ले जाने के दौरान लोग।

घायल को अस्पताल ले जाने के दौरान लोग।

कर्मी के सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आने के बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया था। उसकी हालत गंभीर होता देख चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि हरि शंकर रावत शनिवार की देर शाम कार्यालय का काम निपटा कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान बानाडीह गांव के पास एक महिला बांस लेकर जा रही थी। अचानक कर्मचारी के बाइक के पास आ गई जिससे टकराने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment