पिस्टल के बट से मार कर युवक को किया घायल:समस्तीपुर में आरोपी धौंस के लिए हथियार के साथ करता है फोटो वायरल, मांगता है रंगदारी

[ad_1]

समस्तीपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
जख्मी युवक का बयान लेती नगर फेस - Dainik Bhaskar

जख्मी युवक का बयान लेती नगर फेस

समस्तीपुर में सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो वायरल कर लोगों से डरा धमकाकर रंगदारी मांगने और रंगदारी नहीं देने पर मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में उक्त युवक ने गांव के सिकंदर सहनी का सर पिस्टल के बट से मार कर जख्मी कर दिया। जख्मी सिकंदर को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिकंदर का बयान नगर पुलिस ने दर्ज किया है।

पीड़ित सिकंदर सहनी ने बताया कि मंगलवार देर शाम वह शौच के लिए निकला था। इसी दौरान गांव के ही सोनू सहनी और उसका भाई मोनू सहनी ने मुझे रास्ते में घेर लिया और पूर्व में मांगी गई रंगदारी की राशि देने को कहा।‌ जब सिकंदर ने रंगदारी राशि देने से इनकार कर दिया तो दोनों भाइयों ने मिलकर सिकंदर सहनी को बेरहमी से पिटाई कर डाला। हल्ला होने पर आसपास के लोग जुटने लगे तो दोनों भाई वहां से फरार हो गए। जख़्मी सिकंदर को ग्रामीणों ने सिंधिया पीएचसी में भर्ती कराया। जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। देर शाम सिकंदर का उपचार सदर अस्पताल में शुरू हुआ है।

जख्मी का बयान लेती पुलिस

जख्मी का बयान लेती पुलिस

नगर पुलिस ने दर्ज किया है जख्मी का बयान। नगर पुलिस द्वारा दर्ज किए गए बयान में सिकंदर सहनी ने अपने ही गांव के सोनू सहनी और उसका भाई मोनू सहनी को आरोपित करते हुए कहा है कि ये दोनों भाई लोगों के बीच डर पैदा करने के लिए हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करते हैं और इसी आधार पर लोगों से रंगदारी की मांग करते हैं ।रंगदारी की राशि नहीं देने पर मारपीट भी किया करते हैं। नगर थाने के दरोगा विनय कुमार ने बताया कि जख़्मी युवक का बयान दर्ज कर उसे संबंधित थाना में प्राथमिकी के लिए भेजा जा रहा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment