पंखे के कुंडी से लटका मिला युवक का शव:आरा में खाना खाकर चचेरे भाई के घर गया था युवक, जांच में जुटी पुलिस

[ad_1]

आरा(भोजपुर)एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
मृतक का फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

मृतक का फाइल फोटो

आरा टाउन थाना क्षेत्र के अहिर पुरवा वलीगंज मोहल्ले में सोमवार की देर शाम पंखे के कुंडी से लटका एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक का शव चचेरे भाई के घर से बरामद हुआ है । शव के मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते हैं टाउन थानाध्यक्ष संजीव कुमार अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल में करवाया।

वहीं परिजनों द्वारा खुदकुशी करने की बात कही जा रही है। जानकारी के अनुसार मृतक टाउन थाना क्षेत्र के अहीर पुरवा मोड़ वलीगंज मोहल्ला निवासी बद्री शर्मा का 19 वर्षीय पुत्र गोरख शर्मा है एवं वह पेशे से बढ़ाई था। इधर मृतक के बड़े भाई मनीष ने बताया कि वह बराबर उनके चचेरे भाई नकुल शर्मा के घर पर ही रहता था। सोमवार की दोपहर बाद घर पर आया और खाना खाने के बाद कहा कि मैं चचेरे भाई नकुल शर्मा के घर जा रहा हूं।

शव को ले जाते परिजन

शव को ले जाते परिजन

उसके घर जाने के बाद उसने कमरे का दरवाजा बंद कर गले में गमछा बांधकर पंखे की कुंडी से लटक कर खुदकुशी कर ली। जब उन लोगों ने खिड़की से उसे पंखे के कुंडी से लटका देखा तो उन्होंने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन वहां पहुंचे और दरवाजा तोड़कर उसके शव को पंखे के कुंडी से नीचे उतारा।

जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना वहीं दूसरी ओर मृतक के भाई मनीष कुमार ने अपने भाई के किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार की एवं दुश्मनी की बातों से साफ इनकार किया है। साथ ही उसने कहा की आत्महत्या करने का भी कोई सवाल नहीं उठता है। हालांकि युवक ने आत्महत्या क्यों की या हत्या क्यों हुई इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

सदर अस्पताल पहुंचे परिजन

सदर अस्पताल पहुंचे परिजन

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व चार बहन में पांचवें स्थान पर था। मृतक के परिवार में मां सुशीला देवी व चार बहन बबीता, सबिता, सुषमा, खुशबू एवं एक भाई मनीष है। घटी इस घटना के बाद मृतक की मां सुशीला देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment