देवर के प्यार में पागल पत्नी का खौफनाक कदम, पति का कत्ल कर दफना दिया, ऐसे उठा पर्दा

[ad_1]

 बिनेश पंवार/ मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई, जिसमें प्रेमी के प्यार में अंधी पत्नी ने देवर के साथ मिलकर अपने शौहर का कत्ल कर दिया और शौहर की लाश को निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया.

हत्या के राज से पर्दा उस वक्त उठा, जब शक के आधार पर दोनों से पूछताछ की गई और उन्होंने कत्ल करने की वारदात को काबुल कर लिया. पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों की निशानदेही पर मजिस्ट्रेट की निगरानी में निर्माणाधीन मकान से दफनाए गए शव को खुदवा कर बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल पूरा मामला पुरकाजी थाना क्षेत्र के मांडला गांव का है. जहा सागर बीती 6 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था, जिसके संबंध में परिजनों ने पुलिस से शिकायत भी की थी. लाख कोशिशों के बाद भी लापता सागर का कोई सुराग नही लग पा रहा था. सनसनीखेज वारदात के राज से पर्दा उस वक्त उठा जब मृतक सागर की बीवी आशिया और सौतेले भाई सुहैल को शक के आधार पर हिरासत में लिया और दोनों से पूछताछ की गई.

पुलिस को गुमराह करते रहे आरोपी
पहले तो दोनों गुमराह करते रहे, लेकिन जब सख्ताई की गई तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने सागर की उसी दिन हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि दोनों के बीच काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके सागर रोड़ा बन रहा था. उन्होंने सागर की हत्या कर उसकी लाश को उन्होंने निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया था. पुलिस की पूछताछ में जब दोनों हत्यारोपीयो द्वारा कत्ल की वारदात को कबूल काबुल कर लिया गया तो पूरे घटनाक्रम की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई तत्पश्चात मजिस्ट्रेट की निगरानी में आरोपियों की निशानदेही पर निर्माणाधीन मकान में जाकर पुलिस ने मृतक के शव को गड्ढे से बाहर निकाला. पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही में पुलिस जुट गई.

आरोपियों को भेजा गया जेल
एसपी सिटी सत्यनाराण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 जून को थाना पुरकाजी पर सूचना प्राप्त हुई थी कि सागर पुत्र हरीद नाम का एक व्यक्ति अचानक से कहीं गायब हो गया है जिस के संबंध पर थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई. थाने पर यह सूचना प्राप्त हुई की जो गुमशुदा व्यक्ति है सागर उसकी पत्नी वह जो उसका छोटा भाई है सोहेल इन दोनों लोगों ने गुमशुदा व्यक्ति सागर को दिनांक 6/7 कि रात मे मर दिया था और अपने घर में ही बने सेप्टिक टैंक में उसकी बॉडी को डाल दिया था, जब इन लोगों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि घर वालों को शक ना हो इसीलिए जो इनके घर में एक निर्माणाधीन मकान है, उसमें गड्ढा खोदकर 9 तारीख को इसके शव को वहां पर दफना दिया. फिलहाल परिवार वालों की तरफ से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजीकृत कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Crime News, Hindi news, Local18

[ad_2]

Source link

Leave a Comment