जयपुर: राह चलती लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाला सरकारी अधिकारी गिरफ्तार

[ad_1]

हाइलाइट्स

जयपुर मानसरोवर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई
राजस्थान प्रशासनिक सेवा का अधीनस्थ अधिकारी है आरोपी
कार में जा रहे एक परिवार को रोककर महिलाओं से की थी छेड़छाड़

जयपुर. राजधानी जयपुर (Jaipur) की मानसरोवर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए राह चलती महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ करने वाले राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS Allied Services) के अधीनस्थ अधिकारी कल्पेश चौधरी समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने हाल ही में एक परिवार की कार को रोककर उनके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की थी. कल्पेश चौधरी ने अपने आपको राजस्थान यूनिवर्सिटी का छात्र नेता बताकर पीड़ित परिवार को धमकाया था. पुलिस जांच में सामने आया है आरोपी पहले भी इस तरह की वारदातें कर चुके हैं.

मानसरोवर थाना पुलिस ने बताया कि बीते दिनों रात को एक बजे एक परिवार के लोग कार में मालवीय नगर से मानसरोवर आ रहे थे. उसी दौरान रजतपथ पर अचानक एक स्कार्पियों में सवार युवा काफी देर तक उनका पीछा करते रहे. फिर उन्होंने कार के आगे कार लगाकर परिवार के लोगों के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और बहन बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे. पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि उनमें शामिल कल्पेश ने अपने आप को राजस्थान यूनिवर्सिटी का छात्र नेता बताकर धमकाया था.

कल्पेश जूनियर कामर्शियल टैक्स ऑफिसर के पद पर तैनात है
उसके बाद पीड़ित परिवार ने मानसरोवर थाने में छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था. इस पर मानसरोवर थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि छेड़छाड़ करने वाला मुख्य आरोपी कल्पेश चौधरी है. वह राजस्थान प्रशासनिक सेवा का अधीनस्थ अधिकारी है. कल्पेश राजधानी जयपुर के झालाना में स्थित कर भवन में जूनियर कॉमर्शियल टैक्स ऑफिसर के पद पर तैनात है.

राजस्थान: नए जिलों के गठन पर लगी मुहर, जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन, पढ़ें गहलोत कैबिनेट के बड़े फैसले 

आरोपियों में से एक अभी फरार चल रहा है
पुलिस ने आरोपी कल्पेश चौधरी के साथ इस घटना में शामिल उसके दो और साथियों को गिरफ्तार किया है. उनमें जोबनेर के महेसवास का बिशनलाल चौधरी और जोधपुर के लोहावट का टीकमचंद बाम्बू शामिल है. घटना में शामिल एक आरोपी प्रवीण अभी फरार है. मानसरोवर थाना पुलिस उसकी तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही है. लेकिन उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Crime News, Jaipur news, Rajasthan news, Woman molestation

[ad_2]

Source link

Leave a Comment