कैमरून में बस और ट्रक मेंं जबरदस्त टक्कर, 19 यात्रियों की दर्दनाक मौत से मचा मातम

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi

Image Source : AP
प्रतीकात्मक फोटो

कैमरून(याओंडे) में भीषण सड़क हादसा होने की जानकारी आ रही है। बताया जा रहा है कि कैमरून में सवारियों को ले जा रही एक बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। अचानक हुए इस टक्कर से भीषण आवाज हुई। इससे सभी यात्रियों की जान पर बनई आई। बस के ट्रक से टकरा जाने से उसमें सवार कम से कम 19 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। कई यात्री घायल भी हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है।

कैमरून की सरकार ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। परिवहन मंत्री जीन अर्नेस्ट मासेना नगाले बिबेहे ने बताया कि सवारियों को लेकर बस एसेका शहर जा रही थी। इस बस का चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा, जिससे यह सामने से आ रहे बालू लदे ट्रक से जा टकराई। बिबेहे ने कहा कि इस हादसे में बस में सवार ज्यादातर लोगों की जान चली गई। उन्होंने बताया कि यह हादसा दाउला-एडिया मार्ग पर एक पुलिस चौकी के पास हुआ और घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने बस चालक द्वारा लापरवाही से वाहन चलाने को इस हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराया है और घटना की जांच शुरू कर दी है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन




Source link

Leave a Comment