कुर्सेला में युवक के साथ मारपीट और छिनतई:दिल्ली से सहरसा आने के दौरान अपराधियों ने दी घटना का अंजाम, पूर्णिया GMCH में भर्ती

[ad_1]

पूर्णिया10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटिहार जिले के कुर्सेला रेलवे स्टेशन पर युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। चाकू लगने से युवक घायल हो गया। घायल युवक का इलाज पूर्णिया GMCH में चल रहा। अपराधियों ने युवक पर उस समय घटना को अंजाम दिया जब युवक दिल्ली से ट्रेन पकड़कर कुर्सेला होते हुए सहरसा जा रहा था। इसी दौरान युवक को अपराधियों ने अपना टारगेट बना लिया और चाकू से हमला कर 15 हजार नकद , मोबाइल सहित सारा सारा सामान छीन लिया। घायल युवक की पहचान सहरसा जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के बिहटा मोहनपुर निवासी इंदू सदा के पुत्र सुभाष कुमार(30) है।

12 हजार नगद और मोबाइल ले भागे

घटना के बारे में घायल सुभाष कुमार ने बताया कि दिल्ली से कटिहार का ट्रेन पकड़कर कुर्सेला होते हुए सहरसा जा रहे थे। गुरुवार को ट्रेन बदलने के लिए कुरसेला स्टेशन पर रुक गया। भूख लगने की कारण मार्केट में जाकर खाना खाने लगे इसी दौरान अपराधियों ने मेरा पैसा देख लिया और खाना खाकर लौट रहे थे। अपराधियों ने घेर लिया और मारपीट करने लगे। पैसा नहीं देने पर अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया अपराधियों की मारपीट से वह बेहोश होकर नीचे गिर गया और अपराधियों ने पैकेट में रखे 12 हजार नगद और मोबाइल सहित युवक के सारा सामान लेकर भाग गया। अपराधियों ने युवक के हाथ सहित कई जगह पर चाकू से हमला किया है।

वहां के कुछ स्थानीय लोगों ने बेहोशी हालत में युवक को इलाज के लिए कुर्सेला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने युवक को पूर्णिया GMCH रेफर कर दिया।जहां युवक की इलाज चल रहा है । शुक्रवार को होश आने के बाद घटना की जानकारी अपने परिजनों को दिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment