औरंगाबाद में सड़क हादसा, एक की मौत:तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर, 6 घायल

[ad_1]

औरंगाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
घटना के बाद अस्पताल में लोगों की जुटी भीड़ - Dainik Bhaskar

घटना के बाद अस्पताल में लोगों की जुटी भीड़

बुधवार की अहले सुबह तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ऑटो की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना औरंगाबाद-डालटेनगंज एनएच 139 के रिसियप समीप की है। मृतक 32 वर्षीय ललन यादव मदनपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव का रहने वाला था। वहीं जख्मियों में मदनपुर थाना के पड़रावा निवासी त्रिवेणी यादव, सुरेन्द्र पाल, हाजीपुर निवासी लखबिन्द्र पाल, अरूण पाल, कामता यादव समेत अन्य शामिल हैं।

युवक की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही लोजपा नेता प्रमोद सिंह व जिला पार्षद सह राजद नेता शंकर यादवेंदू सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों से मुलाकात किया। वहीं जख्मियों को एंबुलेंस की व्यवस्था कराकर इलाज के बाहर भेजवाया।

बारात से लौट रहे थे सभी लोग, तभी हुई हादसा

जानकारी के अनुसार मदनपुर के हाजीपुर निवासी दूल्हा नागेन्द्र पाल का बारात नवीनगर थाना के बेला गांव गया था। जहां से बारात में शामिल होकर बुधवार की अहले सुबह सभी लोग घर लौट रहे थे। जैसे ही ऑटो रिसियप समीप पहुंची कि सामने से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके कारण ललन की मौके पर मौत हो गई। जबकि ऑटो पर सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में सभी जख्मियों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद नाजुक हालत देखते हुए चार लोगों को रेफर कर दिया गया।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment