आरा में युवक का अर्धजला शव बरामद:कुएं से मिली लाश, 16 दिन से था लापता, पत्नी बोली- जमीन विवाद को लेकर जेठ ने की हत्या

[ad_1]

आरा(भोजपुर)36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मौके पर मौजूद परिजन।

सोमवार की देर शाम 15 दिन से लापता रोहतास निवासी एक युवक की अर्धजला लाश बरामद हुई है। घटना पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत मझिआंव गांव स्थित बागीचे के पास की है। शव के मिलने से गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक की पहचान रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के झूमक टोला गांव निवासी पटर दुमका 35 वर्षीय पुत्र बुद्धू डोम है। वह रोहतास के कोवाथ स्थित पंचायत में काम करता था और वहीं रूम लेकर रहता था।

इधर, मृतक की पत्नी शारदा देवी ने बताया कि उनके भैंसुर से तीन कट्ठा जमीन को लेकर कुछ दिनों से विवाद चला रहा है। इसे लेकर कोर्ट में भी केस चल रहा था। एक अप्रैल की शाम वह जब अपने घर पर था तभी उसके भैंसुर गांव के ही दो लोगों के साथ उनके दरवाजे पर आए। उन्हें गाड़ी पर बिठा कर अपने साथ ले गए। देर रात जब घर वापस नहीं लौटा तो एक अप्रैल से ही परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था।

अर्धजला शव बरामद।

अर्धजला शव बरामद।

सोमवार की शाम उन्हें सूचना मिली कि एक शव बरामद हुआ है। इसके बाद परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे और शव को देख उसकी पहचान की। परिजन उसके शव को दाह-संस्कार के लिए वापस गांव ले गए। वहीं दूसरी ओर मृतक की पत्नी शारदा देवी ने अपने भैंसुर धनजी डोन और गांव के ही शंकर डोम, राकेश डोम पर जमीन के विवाद को लेकर उसे घर से ले जा कर उसकी हत्या कर, शव को जलाकर फेंकने का आरोप लगाया है।

हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि वह अपने पांच भाइयों में चौथे स्थान पर था। मृतक के परिवार में पत्नी शारदा देवी और एक पुत्री पूजा है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Comment