अफेयर का हुआ शक! तो प्रेमी ने GF के सिर पर दे मारा कुकर, 3 साल से थे साथ

[ad_1]

हाइलाइट्स

बेंगलुरु में 3 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है.
युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर प्रेशर कुकर से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई.
पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है.

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक खौफनाक मर्डर की वारदात सामने आई है. यहां पिछले तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी है. हत्या इतनी खौफनाक है कि पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. न्यू माइको लेआउट में शनिवार को एक महिला की उसके प्रेमी ने कुकर मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया, लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 24 वर्षीय पीड़िता देवा एस केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली थी, जबकि आरोपी उसका प्रेमी वैष्णव कोल्लम से है. पुलिस के मुताबिक, वैष्णव को देवा पर किसी के साथ अफेयर होने का शक था. शुरुआती जांच में पता चला कि देवा के सिर पर शाम 4 बजे से 4:30 बजे के बीच तीन बार कुकर से वार किया गया था. आरोपी ने कुकर से चावल खाली कर दिए और फिर उस कुकर का उपयोग उसने बेडरूम में देवा को मारने के लिए किया. देवा को कई हमलों से चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें- हत्‍यारिन दादी: बेटे की इंटरकास्ट मैरिज से नाराज़ थी बुजुर्ग महिला, 3 महीने की दुधमुंही पोती को पटक-पटक कर मार डाला

मर्डर का ऐसे हुए खुलासा
कथित तौर पर, देवा की मौत की जानकारी सामने तब आई जब उसकी बहन कृष्णा ने उसके मोबाइल पर फोन किया और पड़ोसियों से भी उसे देखने का अनुरोध किया. कृष्णा के बयान के मुताबिक, दोनों सुबह उसके घर गए थे और लगातार बहस कर रहे थे. उसने कहा कि वैष्णव ने दावा किया कि देवा हमेशा फोन पर किसी को मैसेज करती रहती थी. हालांकि, कृष्णा ने दोनों को समझाने की कोशिश की और दोपहर करीब 1 बजे उन्हें घर भेज दिया.

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात
बेगुर पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी के बाद, वैष्णव ने देवा की हत्या करने की बात कबूल कर ली. आरोपी ने दावा किया कि कई बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी देवा लगातार किसी के संपर्क में थी. दोनों की मुलाकात केरल में आपसी मित्रों के माध्यम से हुई. बाद में उन्हें प्यार हो गया था और पिछले तीन साल से वे साथ रह रहे थे. ये दोनों घर से ही शेयर मार्केट ट्रेडिंग और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम कर रहे थे. दोनों डेढ़ साल पहले ही बेंगलुरु चले आए थे.

Tags: Brutal Murder, Girlfriend Murder, Karnataka, Live in Relationship

[ad_2]

Source link

Leave a Comment