मां को बचाने के लिए लड़ाई के बीच में ही कूद पड़ा बेबी गोरिल्ला, Video में देखें आगे क्या हुआ…

मां को बचाने के लिए लड़ाई के बीच में ही कूद पड़ा बेबी गोरिल्ला, Video में देखें आगे क्या हुआ...

मां को बचाने के लिए लड़ाई के बीच में ही कूद पड़ा बेबी गोरिल्ला

इंटरनेट पर जानवरों के व्यवहार को दिखाने वाले बहुत से वीडियो हैं. वे अपने शिकार का शिकार कैसे करते हैं से लेकर एक परिवार के तौर पर कैसे साथ रहते हैं, सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. अब सोशल मीडिया पर एक और जानवर से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें लड़ाई के दौरान अपनी मां की रक्षा के लिए एक बेबी गोरिल्ला (baby gorilla) को कूदते हुए दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें

रेडिट पर यूजर आइंस्ली-सोर्स्बी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “छोटे बच्चा गोरिल्ला अपनी मां की रक्षा के लिए लड़ाई के बीच में कूदता है.” क्लिप में आप देख सकते हैं कि दो गोरिल्ला आपस में झगड़ रहे हैं. जैसे ही बच्चे को लड़ाई का पता चलता है, वह उसे रोकने के लिए बीच में कूद पड़ता है.

देखें Video:

Tiny baby Gorilla jumps right in the middle of a fight to protect his mom

by u/Ainsley-Sorsby in AnimalsBeingBros

यह पोस्ट कुछ दिन पहले ही शेयर की गई थी. इसे मूल रूप से YouTube चैनल Gorrila D’Jecco Family द्वारा शेयर किया गया था. रेडिट पर इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से इसे 14,000 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं.

एक यूजर ने लिखा, “यह एक गोरिल्ला फाइट है, मैं आपसे वादा करता हूं, आप उसके करीब भी नहीं जाना चाहेंगे.” दूसरे ने कहा, “वह ज़रा भी डरा नहीं. उसने बस अपनी बात रखी थी और अलग हो गया था ताकि यह वास्तव में खतरनाक न हो.”

Video: कर्नाटक में खतरनाक स्टंट करते हुए घायल हुए 2 नाबालिग युवक, पुलिस ने दर्ज किया केस


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment