जांजगीर में शिक्षक को घर में बंधक बना कर 10 लाख की डकैती, घरवालों से की मारपीट

लखेश्वर यादव/जांजगीर चाम्पा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में शनिवार की रात हथियारबंद डकैतों के शिक्षक दंपति के घर में घुस कर लूटपाट करने से सनसनी फैल गई. डकैतों ने शिक्षक किशोर देवांगन की मां को बंधक बना कर उनके साथ मारपीट की और घर के अलमारी में रखे नगद और सोने-चांदी के गहने ले गए. लूटे गये सामान की कुल कीमत आठ से दस लाख रुपये बताई जा रही है. सूचना मिलने पर अकलतरा पुलिस मौके पर पहुंची और वहां का मुआयना किया. सुराग तलाशने के लिए डॉग स्क्वॉयड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है.

घटना अकलतरा थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक पांच के गुरु घासीदास नगर की है. मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार की देर रात शिक्षक किशोर देवांगन के घर में कुछ अज्ञात लोग घुस आये. उन्होंने घर में सो रहे किशोर देवांगन के कमरे को बाहर से बंद कर, दूसरे कमरे में सो रही उनकी बुजुर्ग मां को चाकू की नोक पर बंधक बना लिया. डकैतों ने बुजुर्ग महिला से मारपीट करते हुए घर के अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर और डेढ़ लाख रुपये कैश उठा ले गये.

डकैतों के फरार होने के बाद पीड़ित परिवार ने अकलतरा थाना को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस अधीक्षक (एसपी) विजय अग्रवाल ने बताया कि डॉग स्क्वॉयड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से तफ्तीश की जा रही है. मौका-ए-वारदात से जो सुराग मिले हैं उसके आधार पर टीम बनाई गई है. डकैतों की पहचान कर उन्हें तलाश करने का काम जारी है.

.

FIRST PUBLISHED : June 19, 2023, 09:54 IST


Source link

Mahender Kumar
Author: Mahender Kumar

Journalist

Leave a Comment